Youtuber और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर भूपेंद्र जोगी पर जानलेवा हमला, नकाबपोश बदमाशों ने किया वार, 40 टांके लगे

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

फेमस यूट्यूबर और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर भूपेंद्र जोगी पर जानलेवा हमला हुआ है. दो नकाबपोश बदमाशों ने एक वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का यह मामला है. शहर के न्यू मार्केट इलाके में यूट्यूबर भूपेंद्र जोगी रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाने हैं. बीते मंगलवार को रात करीब 9:30 बजे वह से घर लौट रहे थे, तभी रोशनपुरा के पास 2 नकाबपोश युवकों ने धारदार हथियार से उन पर जानलेवा हमला बोल दिया.

हमले में कपड़ा व्यापारी और यूट्यूबर भूपेंद्र जोगी बुरी तरह घायल हो गए. यह देख कुछ राहगीर घायल जोगी को अस्पताल ले गए. इलाज के दौरान भूपेंद्र जोगी की पीठ पर और हाथ पर 40 टांके आए हैं.

अरेरा हिल्स थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 के तहत अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है. लेकिन अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं है. हालांकि, भीड़भाड़ वाले इलाके में आचार संहिता के दौरान हुई इस वारदात ने शहर की कानून की व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं.

पेशे से व्यापारी और हाल ही में इंस्टाग्राम पर फेमस हुए भूपेंद्र जोगी का दावा है कि उनको दो बार मारने की कोशिश की गई है. Video:-

Advertisement

दूसरी बार बचाव करने के चलते हाथ पर भी गंभीर चोट आई है. परिजनों ने दावा किया है कि भूपेंद्र की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और न ही कोई विवाद है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

60 साल तक ईरान रहा हेडक्वार्टर, आज ब्रिटेन में सबसे अमीर... एक भारतीय परिवार ने खड़ा किया था कारोबारी साम्राज्य

नई दिल्ली: हिंदुजा ग्रुप (Hinduja Group) के भारतीय मूल के चेयरमैन गोपीचंद हिंदुजा एक बार फिर ब्रिटेन के सबसे अमीर व्यक्ति बने हैं। यह लगातार छठा मौका है जब हिंदुजा परिवार ने बाजी मारी है। संडे टाइम्स रिच लिस्ट के मुताबिक हिंदुजा परिवार की नेटवर्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now